पंजाब में इंटीरियर डिजाइनर – जब फैशन या अपने घरों को डिजाइन करने की बात आती है तो पंजाब के लोगों की पसंद समृद्ध होती है। इस प्रकार उन्हें अपने आवासीय और व्यावसायिक स्थानों के लिए सर्वश्रेष्ठ इंटीरियर डिजाइनरों की आवश्यकता है। तो अगर आप भी पंजाब में शीर्ष इंटीरियर डिजाइनरों की तलाश में हैं, तो यह ब्लॉग आपके लिए है!

हम समझते हैं कि अपने नए घर को सजाना और उसे उस सपने के अनुरूप बनाना कितना चुनौतीपूर्ण है जिसके बारे में आपने हमेशा सपना देखा है। यही कारण है कि लोग अपना काम आसान बनाने के लिए इंटीरियर डिजाइनरों के पास जाते हैं। एकमात्र समस्या यह है कि अपने कीमती घर के लिए शहर में सही इंटीरियर डिजाइनर का चयन कैसे करें। तो हम आपको सर्वश्रेष्ठ चुनने में मदद करने के लिए यहां हैं!

पंजाब में सर्वश्रेष्ठ इंटीरियर डिजाइनर 2023 – 2024

अगर आप अपने घर के लिए पंजाब में इंटीरियर डिजाइनर चुनने को लेकर असमंजस में हैं तो यह बात हम पर छोड़ दें। यहां पंजाब में सर्वश्रेष्ठ इंटीरियर डिजाइनरों की सूची दी गई है, जो हमने लंबी गणना और विश्लेषण के बाद बनाई है।

डिज़ाइन डी मैसन

डिज़ाइन डी मैसन निस्संदेह ढकोली की शीर्ष इंटीरियर डिज़ाइन कंपनी है। जैसा कि हम डिज़ाइन डी मैसन में सोचते हैं, आंतरिक सजावट में आपके घर, व्यवसाय स्थल या रेस्तरां को फैशनेबल उपस्थिति प्रदान करने के अलावा और भी बहुत कुछ शामिल है। इसमें यह सुनिश्चित करना भी शामिल है कि यह वास्तव में आपकी अनूठी प्राथमिकताओं और शैली को दर्शाता है। जैसा कि हम डिज़ाइन डी मैसन में सोचते हैं, आंतरिक सजावट में आपके घर, व्यवसाय स्थल या रेस्तरां को फैशनेबल उपस्थिति प्रदान करने के अलावा और भी बहुत कुछ शामिल है। इसमें यह सुनिश्चित करना भी शामिल है कि यह वास्तव में आपकी अनूठी प्राथमिकताओं और शैली को दर्शाता है।

हम अपने ग्राहकों को यह चुनने का मौका देते हैं कि अंदर क्या है ताकि वे अपने घरों में घर जैसा महसूस कर सकें। उनकी राय लिए बिना डिज़ाइन करके, हम मेहमानों को उनके घर में असहज महसूस कराने से बचाते हैं।

डिज़ाइन डी मैसन द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवाएँ

  • 3डी रेंडरिंग
  • आर्किटेक्चरल ड्रॉइंग
  • 3डी वॉकथ्रू
  • निर्माण सेवाएं
  • अनुमान और BOQ’S
  • आंतरिक लेआउट
  • भूनिर्माण डिजाइन
  • सेवा चित्र
  • सबमिशन चित्र

पर हमसे संपर्क करें

पता- कार्यालय- #15, दादू डेयरी के सामने, एम.एस. एन्क्लेव, ढकोली, जीरकपुर, पंजाब

हमें इस नंबर पर कॉल करें- +917837232915, 8196003560

मेल– designdemaison2@gmail.com

रेनू सोनी

रेनू इंटीरियर डिजाइन के क्षेत्र में एक ताकत हैं और अपने उत्साही रवैये और अद्भुत सरलता के लिए प्रसिद्ध हैं। वह कठोर और नरम दोनों सतहों को चुनने और सुरुचिपूर्ण लेकिन व्यक्तिगत आवासीय स्थानों के साथ-साथ कार्यात्मक और प्रतिबिंबित वाणिज्यिक स्थानों को डिजाइन करने में कुशल है, विवरण पर उसके सावधानीपूर्वक ध्यान के लिए धन्यवाद। रेनू के पास एक बुनियादी स्थान को एक आकर्षक और सुंदर सेटिंग में बदलने के लिए आवश्यक कौशल और ज्ञान है।

लूथरा इंटीरियर्स

लूथरा इंटीरियर्स में हम विशेष रूप से आपके लिए इंटीरियर डिजाइन समाधान तैयार करते हैं। जब किसी के पास आवासीय और वाणिज्यिक इंटीरियर डिजाइन का एक ठोस पोर्टफोलियो होता है, तो प्रत्येक कार्य कागज की एक खाली शीट और एक लंबी बातचीत से शुरू होता है। हमारे अनुभव और आपूर्तिकर्ताओं के ज्ञान की बदौलत आपको अपने बजट के अनुरूप सर्वोत्तम इंटीरियर डिज़ाइन प्राप्त होता है। हमारे साथ बात करके और यहां तक कि हमारे विचारों को साझा करके सरल शुरुआत करें।

गुरजोत शाह डिज़ाइन

वे अपनी कलाकृति के माध्यम से एक अद्वितीय, निजी और व्यक्तिगत अनुभव प्रदान करने के लिए समर्पित हैं! वे अपने ग्राहकों को केवल अपने विशिष्ट दर्शन के अनुसार मूल्य प्रदान करते हैं। वे आपकी राय का सम्मान करते हैं, वे आपकी आवश्यकताओं और चिंताओं को समझते हैं, वे आपकी पूर्ति की परवाह करते हैं, और वे स्थायी संबंध बनाने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं।

डिज़ाइन एटेलियर

वे आपके कमरे को सरल लेकिन गर्म माहौल देने के लिए कुशलतापूर्वक उसमें सामग्री शामिल करते हैं। उनका पोर्टफोलियो फर्नीचर, लहजे और उनके हस्ताक्षर टुकड़े के साथ व्यावहारिक दक्षता के सहज संलयन के लिए उनके काम और कार्यप्रणाली पर गहराई से नज़र डालेगा। अपने सभी डिज़ाइन कार्यों में, वे एक ऐसे वातावरण का निर्माण करने के लिए छोटी-छोटी बारीकियों पर ध्यान देकर शैली और सामर्थ्य के बीच संतुलन बनाने का ध्यान रखते हैं जो अपने लोगों के प्राकृतिक सौंदर्यशास्त्र और शैली को दर्शाता है।

फीनिक्स डिजाइन स्टूडियो

फीनिक्स डिज़ाइन स्टूडियो की स्थापना 2017 में भारत में हुई थी, और तब से, इसने आवासीय और वाणिज्यिक परियोजनाओं के व्यापक स्पेक्ट्रम में वर्षों का अनुभव प्राप्त किया है। फीनिक्स प्रौद्योगिकी और रचनात्मक दिमाग के अनुप्रयोग के माध्यम से शहरी डिजाइन और नवीकरण, वास्तुशिल्प योजना और व्यवहार्यता अध्ययन विभागों में क्रांति ला रहा है।

उद्योग में उनका वास्तविक अनुभव 360-डिग्री वास्तुशिल्प योजना में उनके ज्ञान और दक्षता का समर्थन करता है। फीनिक्स प्रत्येक व्यक्ति और टीम के लिए अनुकूलित वास्तुशिल्प समाधान पेश करने में विश्वास रखता है। कंपनी का निर्देशन रचनात्मक और प्रतिभाशाली वास्तुकार, डिजाइनर और योजनाकार श्वेता श्रीवास्तव नैय्यर द्वारा किया जाता है।

कीस्टोन इंटीरियर डिजाइनर

कीस्टोन का गठन 2015 में श्री अभिमन्यु पूनिया द्वारा किया गया था। संगठन का एकमात्र लक्ष्य व्यक्तियों को उनकी संपत्तियों के लिए उनकी प्राथमिकताओं के अनुरूप इंटीरियर डिजाइन बनाने में सहायता करना है। वे चंडीगढ़, मोहाली और पंचकुला को महत्वपूर्ण व्यवसाय और आवासीय इंटीरियर डिजाइनर (ट्राई-सिटी) प्रदान करते हैं। कीस्टोन द्वारा जीरकपुर और अन्य बड़े शहरों में कई महत्वपूर्ण परियोजनाएं पूरी की गई हैं।

ट्राइसिटी में, उन्होंने सफल परियोजनाएं पूरी की हैं और कई कार्यस्थलों, होटलों, घरों, रेस्तरां, दुकानों और मॉल को और अधिक आकर्षक और ग्लैमरस बनाया है। आवासीय इंटीरियर डिज़ाइन सेवाओं और इंटीरियर डिज़ाइन परामर्श के लिए, कोई कीस्टोन पर भरोसा कर सकता है। यह यह सुनिश्चित करने के लिए सहयोग करता है कि प्रदान की गई व्यवस्था उपभोक्ताओं की आवश्यकताओं को पूरा करती है।

निष्कर्ष

यह पंजाब के शीर्ष इंटीरियर डिजाइनरों की सूची थी। आशा है आपको यह उपयोगी लगा होगा। यदि आप अपने घर या कार्यालय के नवीनीकरण या उसके स्वरूप को बेहतर बनाने की सोच रहे हैं तो आपको निश्चित रूप से इन्हें जांचना चाहिए। उनकी सेवाओं और कीमतों के बारे में अधिक जानकारी के लिए उनकी वेबसाइटों की जाँच करना सुनिश्चित करें। आपके सपनों के घर या कार्यालय के लिए शुभकामनाएँ!